Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

प्रमेन्द्र डोबाल नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक ने संभाली जनपद चमोली की कमान, कहा नशे के तस्करों पर लगेगी लगाम

शनिवार को प्रमेन्द्र डोबाल द्वारा पुलिस लाईन में गार्द सलामी लेने के पश्चात् पुलिस अधीक्षक चमोली का कार्यभार ग्रहण किया गया ।पुलिस अधीक्षक चमोली के कार्यालय में पदभार ग्रहण करने के बाद पुलिस कार्यालय पर तैनात सभी अधिकारियों व शाखा प्रभारियों से परिचय प्राप्त किया। सभी पुलिस उपाधीक्षकों से जिले के सभी पहलुओ पर गहनता से विचार –विमर्श किया और कहा कि जिला चमोली को अपराध मुक्त बनाने , शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखना हमारी प्राथमिकता होगी।इस दौरान उन्होंने बताया कि कार्यालय में आने वाले फरियादियों को न्याय संगत न्याय देना हमारा पहला कर्तव्य हैl जनता से मधुर संबंध होंगे तो जनता भी एक दोस्त की तरह पुलिस से बात कर सकेगीl इसी को लेकर यहां जनता और पुलिस के बीच दूरी मिटाने का प्रयास किए जाएंगेl सभी प्रभारियों को अपने अधीनस्थों को ब्रीफ एवं उनकी समस्याओं को प्राथमिकता से समाधान किये जाने हेतु निर्देशित किया गया, जिससे प्रत्येक कर्मचारी तनाव मुक्त हो कर अपने कर्तव्य का पालन कर सकें।

जनपद में चारधाम यात्रा समाप्ति के बाद प्राथमिकता के आधार पर मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम एवं नवयुवाओं को नशे के दलदल से बचाने हेतु नशे के तस्करों पर कार्यवाही किये जाने के निर्देश दिये गये। लम्बित अभियोगों का अनावरण करने एवं थाने पर आने वाले फरियादियों की शिकायतों को प्राथमिकता से सुनने के निदेश दिये गये।

इस दौरान पुलिस उपाधीक्षक चमोली प्रमोद कुमार शाह,पुलिस उपाधीक्षक कर्णप्रयाग अमित कुमार सैनी,पुलिस उपाधीक्षक ऑपरेशन नताशा सिंह,प्रतिसार निरीक्षक,निरीक्षक अभिसूचना,निरीक्षक दूरसंचार आदि अधि0कर्म0 मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top