Flash Story
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना
उत्तराखंड में 10-12th के बोर्ड रिजल्ट 30 अप्रैल को होंगे घोषित, ऐसे करें चेक 

उत्तराखंड में थम गया चुनावी शोर – नेताजी पहुंचने लगे डोर टू डोर

विशेष रिपोर्ट – आशीष तिवारीराज्य निर्माण के बाद पांचवीं विधानसभा के गठन के लिए होने जा रहे चुनाव के लिए प्रचार अभियान 12 फरवरी की शाम छह बजे बंद हो गया। मतदाताओं को अपने पक्ष में रिझाने के लिए आखिरी दिन सभी पार्टियों के दिग्गजों ने भाषणों और रैलियों के साथ साथ रोड शो सहित जमकर जन संपर्क किया। प्रमुख चेहरों में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में पीएम नरेंद्र मोदी रुद्रपुर में जनसभा कर चुनावी हवा को चरम पर पहुँचाया वहीँ अमित शाह ने भी पूरा ज़ोर लगाया है।

कांग्रेस की हवा को धार देने के लिए पार्टी ने प्रियंका वाड्रा को आखिरी दिन देवभूमि में उतारा। स्टार प्रचारक प्रियंका ने भी हल्द्वानी के अलावा कुमाऊं की खटीमा सीट पर जनसभा कर राज्य सरकार और केंद्र सरकार पर कड़े जुबानी प्रहार किये । निर्वाचन आयोग के निर्देशों के अनुसार मतदान समाप्ति से 48 घंटे पहले चुनाव प्रचार थम जाता है , यानी 14 फ़रवरी के मतदान के लिए अब जनसभा, रोड शो, खुला प्रचार आदि नहीं होगा। हालांकि प्रत्याशियों को बिना ध्वनि विस्तारक यंत्रों के पांच लोगों से कम संख्या में घर-घर जाकर जनसंपर्क करने की अनुमति जरूर है।

प्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह यमकेश्वर, सल्ट और रामनगर में चुनावी सभाओं को संबोधित कर पार्टी प्रत्याशियों के हक में वोट की अपील की वहीं राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट कोटद्वार, यमकेश्वर और नरेंद्र नगर में सभाएं की और पार्टी के लिए वोट मांगे।

वहीं आम आदमी पार्टी के दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया विकासनगर, सहसपुर, मसूरी और डोईवाला में पार्टी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगें और रोड शो भी किया। अब जबकि चुनाव प्रचार का शोर थम गया है लिहाज़ा सभी उम्मीदवार डोर टु डोर जनसंपर्क करने में पसीना बहाते नज़र आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top