Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

दिलफेंक शौहरों का इलाज़ करती है महिला – बीवियां ज़रूर पढ़ें

न्यूज़ वायरस के लिए फ़िरोज़ आलम गाँधी की रिपोर्ट 

पति-पति के रिश्ते के बीच कोई भी आए, ये किसी बीवी को गंवारा नहीं होता है. फिर भी कई बार इस रिश्ते में मर्द धोखा कर जाते हैं और पत्नी से छिपकर दूसरे से रिश्ता बनाए रखते हैं. चीन में ऐसी ही पत्नियों के लिए मसीहा का काम करती है एक महिला. वो प्रोफेशनल तौर पर लोगों की शादियां बचाने का काम करती है और सौतनों को शादीशुदा मर्दों से रिश्ता खत्म करने के लिए समझाती है.

वांग ज़ेंक्सी नाम की महिला चीन में सौतनों को समझाने वाली टीचर के तौर पर मशहूर हैं, जो दुखियारी बीवियों को उनका पति लौटाने का काम करती हैं. उनकी ये सर्विस भी अजीबोगरीब है, लेकिन उन्हें इसकी वजह से हेनान प्रांत में काफी लोकप्रियता हासिल हो चुकी है. उन्होंने ये काम पेशेवर तरीके से अपना रखा है और वो कई बार साल भर में सैकड़ों सौतनों को ढूंढ निकालती हैं. यही वजह है कि उन्हें मिस्ट्रेस किलर भी कहा जाता है.सौतनों की दुश्मन, बीवियों की दोस्त

विवाहेत्तर संबंधों की समस्या से डील करने वाले प्रोफेशनल्स की बात करें तो वो सिर्फ चीन में हैं. चीन में एक नहीं बल्कि दो-दो ऐसी पेशेवर महिलाएं हैं, जो एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स से निजात दिलाती हैं. वे एक तरह के डिटेक्टिव का काम करती हैं, जो विवाहेत्तर संबंधों का पता लगाती हैं और पति के अफेयर के बारे में जानकारी देती हैं. इतना ही नहीं वो सौतन से बदला लेने का तरीका भी बताती हैं और उन औरतों को इस बात के लिए कंविंस भी करती हैं कि वे दूसरों का घर नहीं तोड़ें. चीन के न्यूज़पेपर द पेपर में ऐसी ही महिला वांग ज़ेंक्सी के बारे में बताया गया, जिन्होंने एक साल में 800 ऐसी महिलाओं को ढूंढ निकाला, जो शादीशुदा मर्दों के साथ रिलेशनशिप में थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top