Flash Story
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना
उत्तराखंड में 10-12th के बोर्ड रिजल्ट 30 अप्रैल को होंगे घोषित, ऐसे करें चेक 

Vana Ayurvedic Food- भारत में परमात्मा का प्रसाद है भोजन – Veer Singh Max

मौसम और हमारी आपूर्ति श्रृंखला Vana ke मेनू को कैसे प्रभावित करती है, इसमें प्रकृति और पारिस्थितिकी हमेशा मौजूद रहती है, जो ईट विद सिक्स सेंस के प्राकृतिक अवयवों, स्थानीय और टिकाऊ के मार्गदर्शक सिद्धांतों से मेल खाती है, और कम अधिक है।
Vana रिट्रीट में, आपको सूचित विकल्प चुनने में मदद करने के लिए सभी मेनू पर पोषण संबंधी जानकारी मिलेगी। हम तब तक निर्देशात्मक नहीं हैं जब तक कि यह किसी विशेष वापसी उद्देश्य के लिए आवश्यक न हो। हमारा व्यंजन पूरे दिल से भोजन के आनंद को स्वीकार करता है और हो सकता है कि यह आपके रिट्रीट के मुख्य आकर्षणों में से एक हो!
खूबसूरती से प्रस्तुत, नाज़ुक, शुद्ध, सरल स्वाद और सुगंधित लेकिन अधिक मसालेदार नहीं करी, स्वादिष्ट और प्राकृतिक रूप से मीठे व्यंजनों की अपेक्षा करें। हम एलर्जी-अनुकूल, शाकाहारी और वीगन विकल्पों के साथ-साथ सावधानी से प्राप्त मांस, मछली और पोल्ट्री को भी शामिल करते हैं। प्रचुर मात्रा में बुफे लंच और आ ला कार्टे डिनर यह सुनिश्चित करते हैं कि आप कभी भूखे न रहें और फिर भी आश्चर्यजनक मात्रा में वजन में बदलाव हो।
हमारी संस्कृति और परंपराओं के संरक्षण और पुनरुद्धार में हमारे व्यंजनों का भी महत्वपूर्ण योगदान है। भोजन को हमेशा परमात्मा को अर्पित किए गए प्रसाद के रूप में देखा गया है और हम जो भोजन बनाते हैं उसे हम अपने guests के लिए प्रसाद मानते हैं।
पारंपरिक चिकित्सा प्रणालियों और व्यंजनों के बीच एक और पुल हमारी औषधालय है। हमारे डॉक्टरों द्वारा निर्धारित और आयुर्वेद, सोवा रिग्पा और प्राकृतिक चिकित्सा के सिद्धांतों के आधार पर हमारी औषधालय काढ़े, आसव, जड़ी-बूटियों के मिश्रण और सामयिक अनुप्रयोगों का निर्माण करती है जो कि उगाए जाते हैं, प्रवाहित नहीं होते हैं, और स्वदेशी और जानबूझकर होते हैं।

 
• सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया कि उच्च न्यायालय के साथ-साथ ट्रायल कोर्ट द्वारा पारित किए गए आदेशों को रद्द कर दिया गया है। अवमानना कार्यवाही का निपटारा कर दिया जाएगा।
• दोनों पक्षों द्वारा कई आपराधिक कार्यवाही भी दायर की गई थीं, जिन्हें वे वापस लेने पर सहमत हुए हैं।
• दिनांक 22/01/24 के आदेश के अनुसार, अपील का निपटारा कर दिया गया, क्योंकि पक्षों में समझौता हो गया था।
• उपरोक्त के अनुसार, अदालत ने अपील को खारिज कर दिया, जिससे सुप्रीम कोर्ट ने Veer Singh Max को सभी आरोपों से मुक्त कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top