Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

राजधानी देहरादून में चौके-छक्के लगाते दिखेंगे इंडिया टीम के दिग्गज 

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में जल्द ही क्रिकेट का रोमांच देखने को मिलेगा। देहरादून के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय सीनियर टीम का मैच आयोजित हो सकता है, जिसमें फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को चौके-छक्के लगाते देखेंगे।

उत्तराखंड को जल्द ही सीनियर भारतीय पुरुष टीम के मैच की मेजबानी करने का मौका मिलने वाला है। इसका मतलब हुआ कि कोहली, गिल, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या जैसे दिग्गज आपको जल्द ही देहरादून में खेलते नजर आएंगे। दरअसल सी एयू सचिव महिम वर्मा ने बीसीसीआई सचिव जय शाह से देहरादून में भारतीय सीनियर टीम का मैच कराने का अनुरोध किया था। जय शाह ने इस पर सहमति जताई है।

जय शाह सी एयू के पर्यवेक्षक भी हैं। सी एयू सचिव महिम वर्मा ने बताया कि बीते दिनों उन्होंने मुंबई में बीसीसीआई सचिव जय शाह से मुलाकात की। इस दौरान जय शाह ने सी एयू वूमेंस अंडर-19 टीम को वनडे ट्रॉफी का लगातार दो बार खिताब जीतने पर बधाई दी।इसके अलावा रणजी ट्रॉफी व अन्य टूर्नामेंट में उत्तराखंड की टीमों के शानदार प्रदर्शन की सराहना भी की। प्रदेश में बेहतर क्रिकेट गतिविधियों के लिए अंतरराष्ट्रीय सुविधाओं से लैस स्टेडियम आवश्यक है। ऐसे में जय शाह स्टेडियम के मसले पर प्रदेश सरकार से वार्ता कर सकते हैं। राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम को संचालन के लिए सी एयू को दिलाने की पहल की जा सकती है। सी एयू सचिव महिम वर्मा ने बताया कि उन्होंने सी एयू की मेजबानी में भारतीय टीम का मैच कराने का अनुरोध किया है, जिस पर बीसीसीआई सचिव ने सहमति जताई है। ये भी कहा कि वह जल्द ही इस दिशा में कदम उठाएंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top