पीएम मोदी शाह की मौजूदगी में आलीशान होगा धामी का राजतिलक 

23 मार्च को लगभग तीन बजे जब लाखों नज़रे देहरादून के परेड ग्राउंड के भव्य भगवा मंच पर टिकी  होंगी उस वक़्त शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह एक ऐतिहासिक पल के साक्षी बनेंगे । पुष्कर सिंह धामी की  नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी डॉ. आर. राजेश कुमार और डीआईजी/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जन्मेजय खंडूरी ने चाक चौबंद व्यवस्था पूरी कर ली है। इस हाई प्रोफाइल समारोह को निर्विघ्न संपन्न कराने के लिए सिक्योरिटी भी सख्त है।  प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए सोमवार देर रात तक स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) की टीम के देहरादून पहुंचने की सूचना थी। शपथ ग्रहण समारोह स्थल परेड ग्राउंड और उसके आसपास जिला प्रशासन, पुलिस और खुफिया विभाग ने चलाया देर रात तक सघन तलाशी अभियान हुआ था। शपथ ग्रहण समारोह स्थल परेड ग्राउंड के आसपास पानी की टंकियों और ऊंची इमारतों पर भी खुफिया विभाग और पुलिस के जवान तैनात कर दिए गए हैं।

न्यूज़ वायरस समूह ने दी धाकड़ धामी को शुभकामनाएं –
न्यूज़ वायरस समूह ने भी युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को उनकी नयी और धाकड़ पारी के लिए अग्रिम शुभकामनाएं दी हैं। पुष्कर सिंह धामी के दो दशक पुराने मित्र और राजनैतिक सफर के साथी और न्यूज़ वायरस समूह के समूह संपादक सलीम सैफ़ी ने धामी को बधाई को बधाई देते हुए कहा कि पुष्कर सिंह धामी ने कम समय में ही अपनी कुशल नेतृत्व क्षमता का बखूबी एहसास न सिर्फ देवभूमि को कराया है बल्कि उनकी काबिलियत के कायल तो दुनिया के सबसे लोकप्रिय लीडर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हैं , लिहाज़ा जनता की उम्मीदों ने पंख खोले हैं और अब उड़ान भरने की बारी लोकप्रिय मुख्यमंत्री बन चुके सीएम धामी की है।
संत भी होंगे शपथ ग्रहण समारोह में शामिल

जिला प्रशासन के अधिकारियों सूत्रों से जो संकेत मिल रहे हैं, उसके अनुसार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की ताजपोशी में संत भी उन्हें आशीर्वाद देने के लिए शामिल होंगे। संतों के लिए वर्ष 2017 के शपथ ग्रहण समारोह की तरह अलग से मंच बनाया जा रहा है। इसके अलावा विधायकों के लिए भी देर रात तक अलग मंच बनाने के लिए जिला प्रशासन और पूरे तंत्र की टीम कार्य में जुटी हुई है।

खंडूड़ी के बाद दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने का गौरव धामी को

जनरल बीसी खंडूरी के बाद पुष्कर सिंह धामी दूसरे राजनेता हैं जिन्हें दूसरी बार उत्तराखंड का मुख्यमंत्री बनने का गौरव प्राप्त हुआ है। उनका पहला कार्यकाल केवल आठ महीने का था। अब उन्हें अगले पांच साल के लिए सत्ता की बागडोर सौंपी गई है। इस लिहाज़ से पहाड़ देहरादून में 23 मार्च को नए युवा युग का आगाज़ देखने जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top