Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

कुंभ मेला और हिंदुत्व को बदनाम करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी- योगगुरु रामदेव

[ad_1]

कांग्रेस टूलकिट विवाद पर योगगुरु रामदेव ने दिया बयान. (फाइल फोटो)

कांग्रेस टूलकिट विवाद पर योगगुरु रामदेव ने दिया बयान. (फाइल फोटो)

Baba Ramdev News: कोरोना संक्रमण की खबरों के बीच कांग्रेस पार्टी के टूलकिट को लेकर उठे विवाद में योगगुरु रामदेव ने भी दखल दी है. रामदेव ने टूलकिट को हिंदुत्व और कुंभ मेला को बदनाम करने की साजिश करार दिया है.

हरिद्वार. कोरोना संक्रमण की खबरों के बीच कांग्रेस पार्टी के कथित टूलकिट को लेकर उठा विवाद जोर पकड़ता जा रहा है. इस मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता जहां मुखर होकर बयान दे रहे हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं. वहीं, अब योगगुरु रामदेव ने भी इस टूलकिट को हिंदू धर्म और कुंभ मेला को बदनाम करने की साजिश करार दिया है. योगगुरु रामदेव ने समाचार एजेंसी एएनआई को दिए बयान में कहा है कि कुंभ मेला और हिंदुत्व को बदनाम करने वालों को इस देश की जनता माफ नहीं करेगी. टूलकिट विवाद पर न्यूज एजेंसी से बातचीत में पतंजलि योगपीठ के प्रमुख ने टूलकिट को हिंदू धर्म के विरुद्ध बताया है. स्वामी रामदेव ने बिना किसी पार्टी का नाम लिए बिना कहा है, ‘कुंभ मेला और हिंदुत्व को टूलकिट के जरिए बदनाम करना दरअसल सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक साजिश है. यह अपराध है. मैं देशवासियों से अपील करता हूं कि इस तरह की राजनीति जो लोग कर रहे हैं, वह उनका साथ न दे.’ योगगुरु ने अपने बयान में आगे कहा, ‘इस तरह का कृत्य करने वाले अपनी राजनीति करें, लेकिन इसके जरिए हिंदू धर्म को बदनाम न करें. यह देश ऐसी हरकत के लिए उनको कभी माफ नहीं करेगा.’

Yog guru Ramdev योगगुरु रामदेव, Baba Ramdev बाबा रामदेव, Congress Toolkit कांग्रेस टूलकिट विवाद

योगगुरु रामदेव ने टूलकिट विवाद पर दिया बयान.

रामदेव ने अपने बयान के जरिए परोक्ष रूप से कांग्रेस पार्टी को निशाना बनाया है, साथ ही लोगों से यह अपील भी की है कि वह ऐसे तत्वों का बहिष्कार करे. स्वामी रामदेव ने एएनआई को दिए बयान में कहा, ‘मैं आम लोगों से अपील करता हूं कि हिंदुत्व को बदनाम करने वाले ऐसे समाजविरोधी तत्वों का वह विरोध करें और उनका बहिष्कार करें.’ आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी के कथित टूलकिट को लेकर बीजेपी सांसद वीके सिंह, अमित मालवीय समेत पार्टी के कई नेताओं ने हमला बोला है. भाजपा ने इस टूलकिट को देश विरोधी करार देते हुए इसे घृणित राजनीति बताया है.





[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top