1500 रुपए  में  करे ए.सी की तरह ठंडी, बेड पर बिछते ही बर्फ जैसी ठंडी हो जाती है | 

संजय कुमार की रिपोर्ट 
न्यूज़ वायरस नेटवर्क 

 

देहरादून का मौसम भी इतने रंग बदल रहा हे जितनी गिरगिट नहीं बदलती, आए दिन देहरादून के मौसम का हाल कुछ ऐसा है कि सुबह जोरदार बारिश हो रही है, दिन में कड़कती-चुबती धुप हो रही है और रात को भारी उमस. इस मौसम में कभी फैन ही राहत दे रहा है कभी AC भी काम नहीं कर पा रहा ऐसे मौसम में करे तो करे क्या|  तो अब आपको इसकी टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि हम इसका इलाज लेकर आए हैं। आप अपने घर में इस चादर को बिछा सकते हैं। इसे बिछाते ही सॉकेट में फिट करने के कुछ ही मिनटों में ये बिल्कुल बर्फ की तरह ठंडी हो जाती है।
इस चादर में दरअसल जेल तकनीक का इस्तेमाल किया है। ये बहुत काम की तकनीक है और इसमें कोई पंखा या  ए.सी  जैसी फिटिंग नहीं लगती है। आप इस चादर को आसानी से ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं। बस आपको Cooling Gel Mattress के नाम से  गूगल पर सर्च करना है वह आपको ऑनलाइन साइट्स दिखा देगा जैसे Amazon, Flipkart आप इन साइटों पर जाके आसानी से खरीद सकते है। इसकी कीमत करीब 1500 रुपए है लेकिन इसे डिस्काउंट के बाद मात्र 699 रुपए में भी ख़रीदा जा सकता है। सभी ऑफर्स लागू करने के बाद आपको ये चादर 699 रुपए में घर पर डिलीवर कर दी जाएगी।
एक आम नागरिक की तरह सोचे तो सब ये सोच रहे हैं की गंदी होने पर इस चादर को धोया कैसे जायेगा, गंदी होने की स्थिति में भी इस चादर की आसानी से सफाई की जा सकती है। इसे साफ करने के लिए आप एक गीले कपड़े का इस्तेमाल कर सकते हैं। गीला कपड़ा मारते ही ये चादर साफ हो जाती है, लेकिन इसे धोना मना है। साथ ही इसे पानी से भी दूर रखना चाहिए। इस चादर का ज्यादातर इस्तेमाल गर्मियों के मौसम में किया जाता है। क्योंकि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top