देश के शहीदों का सच्चा सम्मान आम आदमी पार्टी करती है :- डिंपल सिंह

देहरादून की डोईवाला विधानसभा में आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष डिम्पल सिंह के नेतृत्व में देहरादून शहर से डोईवाला भनियावाला के शहीद स्थलों, स्मारकों की साफ सफाई, माल्यर्पण और पुष्पांजलि कार्यक्रमो का आयोजन किया गया। प्रदेश उपाध्यक्ष डिम्पल सिंह ने कहा, हम सभी अपने शहीदों के कर्जदार है इनके बलिदान के कारण है ही हम सब आज ये दिन देख पा रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा शहीद स्व० दीपक वालिया द्वार जोगीवाला शहीद भगत सिंह की मूर्ति डोईवाला शहीद ऊधम सिंह की मूर्ति बुल्लावाला बाबासाहब भीमराव अम्बेडकर मूर्ति धर्मुचक , शहीद स्व० राजेश नेगी की मूर्ति भानिया वाला आदि जगहों पर शहीद स्मारकों की साफ सफाई कर माल्यार्पण किया गया।उपाध्यक्ष डिंपल सिंह ने आगे कहा की आम आदमी पार्टी सदैव से देश हित को सबसे पहले रखती है। देश मे अरविंद केजरीवाल एक मात्र मुख्यमंत्री है जो शहीदो के साथ साथ उनके परिवार को भी सम्मान देते है। शहीदो के परिवार को आर्थिक रूप से कठिनाई का सामना न करना पड़े इस लिए 1 करोड़ की सहायता राशि प्रदान करते है।

वही पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजू मौर्या ने कहा कि हम देश के शहीदों को नम आंखों से श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं यदि आज हम खुली हवा में सांस ले पा रहे हैं तो यह सब इन्हीं महापुरुषों के कारण संभव हो पाया है। कार्यक्रम में प्रदेश प्रवक्ता मुकेश पांडे, प्रदेश प्रवक्ता राजू मौर्या ,प्रदेश सह संगठन सम्यक डी के पाल ,प्रदेश उपाध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा रेहाना परवीन ,जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा भजन सिंह, विधानसभा अध्यक्ष प्यारा सिंह, आयशा जी संध्या चौटाला जी मीना कांत जी एवं अन्य कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top