आप पार्टी के सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल खटीमा पहुंचे – दोहराया पार्टी का वादा

आज आप पार्टी के सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल खटीमा विधानसभा के झनकट पहुंचे जहां स्थानीय लोगों ने कर्नल कोठियाल का जोरदार स्वागत किया । इसके बाद कई गाड़ियों के काफिले और सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ वो सबसे पहले  शहीद स्थल पहुंचे और देश पर अपनी जान कुर्बान करने वाले शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उन्हें नमन किया।
बिरिया में किया प्राथमिक विद्यालय का निरीक्षण , स्कूल की दशा देख हुआ अफसोस
 
उन्होंने वहां मौजूद लोगों को बताया कि अभी दो दिन पहले वो दिल्ली के सरकारी विद्यालयों में गए थे और वहां के स्कूलों को देखकर हैरान रह गए कि सरकारी स्कूलों में जैसी शिक्षा वहां की सरकार दे रही है उसके मुकाबले यहां के स्कूलों का बुरा हाल है। यहां लोगो में इन स्कूलों के प्रति भी काफी नाराजगी थी।
इसके बात वो अंदर गए और देखा कि जगह जगह बिल्डिंग टूटी हुई थी। बच्चे जमीन पर बैठे हुए थे। छत टूटने की कगार पर थी। यहां बच्चों का भविष्य बर्बादी की कगार पर पहुंच चुका है। उन्होंने यहां के लोगों से कहा कि इस व्यवस्था के खिलाफ लोगों को संघर्ष करना चाहिए।
इसके बाद उन्होंने 100 से ज्यादा पूर्व सैनिकों के साथ  आप पार्टी कार्यालय में संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लिए और उनसे अपनी नीतियों को साझा किया। उन्होंने कहा,केदारनाथ में पूर्व सैनिकों के साथ मिलकर विषम परिस्थितियों में केदारनाथ पुनर्निर्माण के  कार्य को हमने कर दिखाया। अब हम सबको मिलकर उत्तराखंड का नवनिर्माण करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top