इश्क में उम्र नहीं देखी जाती, 21 साल का दूल्हा 52 साल की दुल्हन।

शादी किसी के भी जीवन में खास मौका होता है. ऐसे कई शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, जो काफी मजेदार हैं और यूजर्स इन्हें देख कर अपनी हंसी नहीं रोक पाते. हालांकि कुछ शादियां ऐसी होती हैं, जो अलग तरह की मिसाल पेश करती हैं. लोग सोचने के लिए विवश हो जाते हैं. ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख कर लोगों को यकीन नहीं आ रहा. यह शादी लोगों में चर्चा का विषय बन गया है.

कहते हैं शादी के लिए प्यार और सम्मान बहुत जरुरी होता है. शादी एक बहुत बड़ा फैसला होता है, जिसे ताउम्र निभाना होता है. इसलिए कहते हैं कि शादी के फैसले को बहुत सोच समझकर लेना चाहिए. हालांकि दिल मिले तो ना उम्र के फासले मायने रखते हैं ना शक्ल सूरत. ऐसे ही शादी के कई मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इस पोस्ट में हम आपके लिए एक सबसे अलग शादी की बात बताने जा रहे है . शादी में 21 साल के एक लड़के ने 52 साल के एक लड़के से शादी कर ली.

आप देख सकते हैं कि लड़का कह रहा है कि शादी कर ली है मैंने. प्यार की कोई उम्र नहीं होती. इंसान का दिल देखा जाता है, दिल अच्छा तो सब अच्छा. वहीं 52 साल की दुल्हन कह रही है, मुझे इन पर पूरा भरोसा है. 3 साल तक मैंने उन्हें देखा है. इस वीडियो पर लोगों ने काफी सारे कमेंट किए हैं. एक ने लिखा है, शर्म नहीं आई मां के बराबर महिला से शादी करते हुए. एक दूसरे यूजर ने लिखा, बेटियां भी बेटों के बराबर हैं. जब आदमी बेटी के बराबर से शादी कर सकता है तो औरत अपने बेटे के बराबर से क्यों नहीं कर सकती? सब कुछ जायज है अब इस कलयुग में.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top