Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

मंत्री सौरभ बहुगुणा का कमाल – “पशुपालन में सर्वश्रेष्ठ राज्य” बना उत्तराखंड

युवा मुख्यमंत्री के साफ़ विजन , नए और रोचक प्रयोगों के साथ फील्ड में जनता के लिए मजबूती से योजनाओं को उतारने का जुनून और सर्वोत्तम राज्य बनाने के लिए पहले दिन से ही जुटे पशुपालन मंत्री सौरभ बहुगुणा ने जब मंच से बेस्ट स्टेट का अवार्ड थामा तो हर उत्तराखंडी का सीना गर्व से 56 इंच सा चौड़ा हो गया क्योंकि 2025 तक उत्तराखंड को सर्वोत्तम बनाने के संकल्प में ये एक बेहद बड़ी कामयाबी प्रदेश को मिली है।

नई दिल्ली में एग्रीकल्चर टुडे ग्रुप द्वारा आयोजित 14वें एग्रीकल्चर लीडरशिप अवार्ड्स के दौरान केंद्रीय कृषि मंत्री अर्जुन मुंडा ने उत्तराखंड को “पशुपालन में सर्वश्रेष्ठ राज्य” का अवार्ड मिला। इस सम्मान को ग्रहण करते हुए युवा और बेहद सक्रिय पशुपालन मंत्री सौरभ बहुगुणा ने मंच से सम्बोधित करते हुए कहा कि ये उपलब्धि हासिल करना राज्य के लिए अपने आप में एक भावुक और गौरवान्वित करने वाला क्षण है । मंत्री सौरभ बहुगुणा ने कहा कि पशुपालन के क्षेत्र में अब तक हमारे द्वारा किए गए कार्यों के सकारात्मक परिणाम के बाद अब यह प्रोत्साहन पूरी टीम और प्रदेश भर के लिए गौरव का विषय है। आप सभी को बधाई एवं शुभकामनाएं।

आपको बता दें कि जबसे प्रदेश में मंत्री के रूप में सौरभ बहुगुणा को बड़े और अहम विभागों की ज़िम्मेदारी सीएम धामी ने सौंपी है तभी से पशुपालन , दुग्ध , मत्स्य आँचल ब्रांड और गन्ना किसानों के लिए मंत्री बहुगुणा बेहद गंभीरता से काम करते नज़र आ रहे हैं जिसकी गवाही “पशुपालन में सर्वश्रेष्ठ राज्य” का अवार्ड दे रहा है। केंद्र से लेकर राज्य सरकार में बेहतरीन कार्यशैली और शानदार नतीजे दे रहे कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा को अक्सर प्रदेश भर में खुद फील्ड में उत्तर कर योजनाओं की ग्राउंड रियलिटी और विभागों की गतिविधियों को परखते भी अक्सर देखा जाता है जिसका असर आज इन विभागों में हो रहे कार्यों में नज़र आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top