Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

देहरादून का दानव – कलेजे के टुकड़ों के टुकड़े कर दिए

न्यूज़ वायरस के लिए फ़िरोज़ आलम गाँधी की रिपोर्ट

गुस्से में पिता , पति और बेटे की शक्ल में हैवान बन गया वो

अगर आप कलयुग में यकीन करते हैं तो यकीन मानिये ये कलियुगी दानव ही है जिसने अपनी मासूम बेटियों और पत्नी के साथ साथ जन्म देने वाली बूढी मां की निगल गया। देहरादून में जिसने भी ये खौफनाक खबर सुनी उसको यकीन ही नहीं हो रहा था कि कोई पिता , पति और बेटा ऐसा जघन्य हत्याकांड भी कर सकता है। लेकिन उस हैवान ने ऐसा ही किया वो भी बेहद बेशर्मी और बेरुखी के साथ

देहरादून के रानीपोखरी के नागाघेर गांव में इस शख्स ने अपने ही कलेजे के टुकड़ों को टुकड़े टुकड़े कर दिए। अपने ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी है… इस वहशी शख्स ने अपने तीन बच्चों, पत्नी और मां की हत्या कर दी है.हांलाकि अब ये देहरादून पोलिसे की गिरफ्त में है लेकिन जो हत्यकांड इसने किया वो देवभूमि के लिए बेहद खौफनाक और चौकाने वाली है।

हत्यारा कितना क्रूर रहा होगा इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उसने अपने तीन मासूम बच्चों के सीने पर वार कर लहू बहाने में भी नहीं हिचका और जघन्य अपराध कर बैठा। जिस पत्नी के संग ज़िंदगी गुज़ार रहा था उसकी भी हत्या कर दी. और तो और जन्म देने वाली अपनी बूढी मां को भी इस हैवान ने मार डाला।

सूत्रों के मुताबिक घर में बच्चे स्कूल जाने की तैयारी कर रहे थे. दूसरी तरफ महेश तिवारी का अपनी पत्नी नीतू तिवारी से नाश्ते को लेकर विवाद चल रहा था. इस विवाद में महेश तिवारी वहशी दरिंदा बन गया. सबसे पहले उनकी पत्नी को मार डाला. फिर उसने बड़ी बेटी अपर्णा का मर्डर किया. इसके बाद दूसरे नंबर की बेटी सुवर्णा का कत्ल किया. फिर आखिरी नंबर की बेटी अन्नपूर्णा की हत्या कर दी. आखिर में उसने अपनी मां को मार डाला.

सामूहिक हत्याकांड के बाद देहरादून के एसएसपी दलीप सिंह कुंवर भी घटनास्थल पर पहुंचे. एसएसपी ने बताया कि महेश तिवारी बेरोजगार था. वो रानीपोखरी में अपने बड़े भाई उमेश के मकान में रहता था. एसएसपी ने बताया कि महेश तिवारी अपने भाई के मकान में 2015 से रह रहा था. दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि बड़ा भाई उमेश तिवारी अपने भाई महेश को हर महीने 15 से 20 हजार रुपए दिया करता था. SSP ने बताया कि आज सुबह नाश्ता बनाने को लेकर विवाद हुआ. महेश पूजा पाठ में लगा था. पत्नी उससे बच्चों के लिए नाश्ता बनाने में सहयोग करने को कहा था. इसी बात से महेश पागलपन की हद पार कर गया. एसएसपी ने कहा कि महेश साइको लग रहा है. हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top