Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

कम्पनी में पडी डकैती का हरिद्वार पुलिस ने किया 12 घंटे के भीतर खुलासा

बदमाश ले उड़े थे 40,00,000/- से अधिक का माल – अजय सिंह , एसएसपी

टीम वर्क को पुलिस कप्तान ने सराहा, पुलिस टीम के लिए ₹10,000/- का नगद इनाम घोषित

एक दिन पहले ही बदमाशों द्वारा सिड़कुल स्थित फाईन ओटोमेटिव कम्पनी में घुसकर 4 गार्डों को मारपीट कर बन्दी बनाने तथा हथियारों के दम पर कम्पनी से करीब 40 लाख रुपये के एल्युमिनियम रेडियेटर एवं एल्युमिनियम का अन्य सामान लूटकर भागने के सम्बन्ध में विवेक कुमार द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्र के आधार पर थाना सिडकुल में दर्ज केस का पुलिस टीम ने 12 घंटे के भीतर खुलासा करने में कामयाबी हासिल की है।

अपराध को गंभीरतापुर्वक लेते हुए एसएसपी अजय सिंह के निर्देशन में अलग अलग पुलिस टीमें गठित करने हुए प्रकरण के जल्द खुलासे के निर्देश जारी किए गए थे।इस दौरान जांच में जुटी पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर संदिग्ध आसिफ उर्फ पुष्पा तथा फरमान को नाजायज 315 बोर तमंचा, कारतूस व चाकू के गिरफ्तार किया गया। टीम द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर दोनों संदिग्ध व्यक्तियों द्वारा कम्पनी में हुई डकैती में शामिल होने की बात स्वीकार की। इस दौरान अभियुक्तों की निशांदेही पर आसिफ के कबाड के गोदाम पर छापेमारी कर अभियुक्त गुड्डू, अमजद को दबोचते हुए ओटोमेटिव कम्पनी से लूटा गया पूरा सामान बरामद किया गया। मौके से अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हुए तीन अन्य अभियुक्तों को तलाश की जा रही है।

अपराध करने का तरीका-

गिरफ्तार अभियुक्त आसिफ उर्फ पुष्पा अभियुक्त गुलफाम उर्फ फाना के साथ मिलकर बन्द पडी कम्पनियो की रैकी करते थे एवं सीसीटीवी कैमरा व सुरक्षा कर्मियो की संख्या की जानकारी करते थे एवं अभि0 गुलफाम द्वारा अन्य साथियो को इकट्ठा कर आसिफ के गोदाम मे रुकवाकर घटना करने का समय निश्चित कर धुंध व कोहरे का फायदा उठाकर कम्पनी मे घुसकर गार्डो को तमंचे व चाकू की नोक पर मारपीट कर बन्दी बनाकर कम्पनी से माल को रेडे के जरिये अपने गोदाम मे डम्प कर देते थे आसिफ खरीददार की तलाश कर सही दामो पर माल को बेचने का प्रयास करते था एवं अन्य साथी अपने अपने ठिकानो पर चले जाते थे

आपराधिक इतिहास

अभियुक्त फरमान थाना सिड़कुल में दर्ज चोरी एवं नकबजनी में पूर्व में जेल जा चुका है। अभियुक्त गुलफाम हत्या सम्बन्धित मुकदमें में पूर्व में जेल जा चुका है।
अन्य अभियुक्तों के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top