Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

हायरिंग अलर्ट – मिंत्रा ने निकाली  16,000 से अधिक नौकरियां 

फैशन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म, मिंत्रा इस त्योहारी सीजन में डिलीवरी, वेयरहाउस हैंडलिंग और लॉजिस्टिक्स में विभिन्न पदों के लिए 16,000 से अधिक नौकरियों की पेशकश करेगा। पिछले साल इसी अवधि के दौरान संगठन ने लगभग 11,000 रोजगार के अवसर प्रदान किए थे। मिंत्रा के मुख्य मानव संसाधन नूपुर नागपाल ने कहा “इन 16,000 नौकरियों में से 10,000 प्रत्यक्ष रोजगार के अवसर होंगे, जबकि 6,000 अप्रत्यक्ष होंगे।,”यह किसी भी त्योहारी सीजन में अब तक की हमारी सबसे बड़ी भर्ती मानी जाती है।”वर्तमान नए बैच के लगभग आधे आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन कर्मचारी काम करना जारी रखेंगे और संपर्क केंद्र के कर्मचारी अनुबंध की अवधि तक रहेंगे। मिंत्रा इस साल जिन पदों के लिए भर्ती कर रही है, उनमें सॉर्टिंग, पैकिंग, पिकिंग, लोडिंग, अनलोडिंग, डिलीवरी, रिटर्न इंस्पेक्शन के साथ-साथ कार्गो फ्लीट मैनेजमेंट शामिल हैं।इससे पहले इस साल जून में, हायरिंग अलर्ट – मिंत्रा ने निकाली 16,000 से अधिक नौकरियां  ने 11 से 16 जून तक आयोजित अपने प्रमुख द्वि-वार्षिक “एंड ऑफ रीजन सेल” के पहले दिन 50 लाख आइटम बेचे। रिटेलर ने पहले 24 घंटों के भीतर 2.6 मिलियन आइटम शिप किए। घटना। ऑनलाइन खुदरा विक्रेता ने नियमित दिनों की तुलना में घटना के दौरान यातायात में 70% की वृद्धि की सूचना दी।

फैशन प्लेटफॉर्म ने इस साल जून में ईओआरएस बिक्री अवधि से पहले 27,500 तीसरे पक्ष के रोजगार के अवसर भी पैदा किए थे। फ्लिपकार्ट के स्वामित्व वाली इस कंपनी ने अपने नए कॉर्पोरेट मुख्यालय के लिए बेंगलुरु के आउटर रिंग रोड में प्रबंधित कार्यक्षेत्र प्रदाता इंडिक्यूब से 300,000 वर्ग फुट लीज पर लिया था।

नए कार्यालय में 2,600 से अधिक लोगों के बैठने की क्षमता है, जो इसके पहले के कार्यालय से दो गुना अधिक है। यह कर्मचारियों को कार्यालय से काम करने के लचीलेपन की अनुमति देता है, साथ ही साथ व्यक्तिगत सहयोग को सक्षम बनाता है क्योंकि फैशन ई-टेलर काम के एक हाइब्रिड मॉडल में प्रवेश करता है। यह पहले से ही होसुर रोड के कुडलू गेट पर अपने 130,000 वर्ग फुट कार्यालय से नए परिसर में स्थानांतरित हो चुका है, जहां इसने लगभग 12 साल बिताए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top