Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

पीएबी ने कक्षाओं के निर्माण और बुनियादी ढांचे के विकास के लिए अतिरिक्त 55 करोड़ की मंजूरी दी

हिन्दुस्तान के मुसलमानों की बेहतरी और उनके मुस्तक़बिल के लिए लम्बे समय से काम कर रहे मशहूर सामाजिक संगठन के प्रमुख और मौजूदा मोदी सरकार में अल्पसंख्यंकों के मामलों में बड़ी भूमिका निभा रहे मुफ्ती शमून कासमी को अहम कामयाबी मिली है।

लम्बे समय से देश के तमाम राज्यों में मुस्लिम समाज की बुलंद आवाज़ माने जाने वाले मुफ़्ती शमून क़ासमी , सदस्य-परियोजना अनुमोदन बोर्ड, अल्पसंख्यक कार्य मंत्रालय भारत सरकार ने वित्तीय वर्ष 2022 के लिए परियोजना अनुमोदन बोर्ड (एसपीईएमएम) योजना की दूसरी बैठक में भाग लिया। योजना के तहत अल्पसंख्यक संस्थान के बुनियादी ढांचे के विकास के लिए पहले से स्वीकृत राशि के अलावा 59.55 करोड़ रुपये स्वीकृत किए गए हैं।

114 करोड़ पहले जारी किए गएमुफ्ती शमून कासमी ने न्यूज़ वायरस को जानकारी देते हुए बताया कि इस बड़ी राहत के लिए हम माननीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के बहुत आभारी हैं। और अल्पसंख्यकों को मुख्य धारा से जोड़ने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास सबका प्रयास के विजन को पूरा करने के लिए अल्पसंख्यक कल्याण योजनाओं के लिए उनके निरंतर प्रयासों और समर्थन के लिए भी उनका मूल्यांकन किया।

अल्पसंख्यक कार्य मंत्रालय मुख्तार अब्बास नकवी के सक्षम नेतृत्व में भारत में सभी अल्पसंख्यक समुदाय के उत्थान और कल्याण के लिए लगातार काम कर रहा है। पीएबी की बैठक की अध्यक्षता रेणुका कुमार आईएएस-सचिव अल्पसंख्यक मामलों के मंत्रालय ने की और निगार फातिमा हुसैन-अल्पसंख्यक मामलों के संयुक्त सचिव, रवि चंद्रा- अल्पसंख्यक मामलों के मंत्रालय के अवर सचिव और जनाब हसन बकर काज़मी ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top