Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

नए वर्ष में उत्तराखंड में कांग्रेस को मजबूत करने का लिया संकल्प

प्रदेश उपाध्यक्ष धस्माना ने देहरादून क्षेत्र में अनेक कार्यक्रमों में की शिरकत महिलाओं का सम्मान सहित करेंगे सशक्तिकरण-धस्माना

देहरादून महानगर व पूरे राज्य में कांग्रेस को मजबूत करने का आज इंद्रानगर, कांवली व राजपुर में आयोजित कार्यक्रमों में संकल्प लिया गया। प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने आज महनागर के कैंट , धर्मपुर व राजपुर क्षेत्र में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की व कार्यकर्ताओं के साथ नव वर्ष के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रमों में हिस्सा लिया।

इंद्रानगर सीमद्वार में धस्माना ने युवा महिला उद्यमी साईदा अंसारी के स्टार्टअप सीरीज के दूसरे जनरल स्टोर का उद्धघाटन किया जिसका उन्होंने 2021 में शुभारंभ किया था व आज सवा दो वर्ष के अंदर उन्होंने अपना दूसरा जनरल स्टोर शुरू किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में उपस्थित क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए धस्माना ने कहा कि सवा दो वर्ष पहले जब साईदा अंसारी जो स्नातक पड़ी लिखी शादी शुदा महिला हैं नौकरी की तलाश कर रही थी तब उनको अपना स्टार्टअप शुरू करने का विचार आया और उन्होंने बड़े जनरल स्टोर्स की तर्ज पर अपना स्टोर खोलने का संकल्प लिया जिसमें उनको उनके पति सलीम अंसारी ने पूरा सहयोग किया और फिर मेहनत रंग लाई और सवा दो वर्षों में उन्होंने अपना दूसरा स्टोर स्थापित कर लिया। धस्माना ने कहा कि यह खुशी की बात है कि आज साईदा अपने स्टोर से न केवल अपना स्वरोजगार स्थापित कर पाई है बल्कि उसने अनेक लोगों को अपने संस्थान में रोजगार दिया हुआ है।

धस्माना ने कहा कि हमारा प्रयास है कि हम महिलाओं को सम्मान के साथ शशक्तिकरण करें। इस अवसर पर महनागर कांग्रेस अध्यक्ष डॉक्टर जसविंदर सिंह गोगी ने कहा कि कांग्रेस हमेशा महिलाओं के शशक्तिकरण के पक्ष में रही है क्योंकि महिलाएं ही वास्तव में हमारे राज्य के विकास की रीढ़ हैं। धस्माना ने दीपनगर, ओल्ड मसूरी रोड, कांवली, कालिंदी एनक्लेव , इंजीनियरिंग एनक्लेव, जीएमएस रोड, करणपुर में भी नव वर्ष के कार्यक्रमों में शिरकत की व लोगों को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर पूर्व पार्षद राजेश पुंडीर, पूर्व पार्षद ललित भद्री, महनागर महामंत्री अवधेश कथिरिया, राजेन्द्र सिंह राज, मनीष भदौरिया, संजय कटारिया, अभिषेक तिवारी, उदय सिंह पंवार,  इकराम, सलीम अंसारी व बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top