बारिश में बैग के गीले होने का है दर, तो लाएं ये जलरोधक बैकपैक

देहरादून में बारिश का मौसम आ गया है । वैसे तो बारिश का मौसम काफी अच्छा होता है,पर ये मौसम अपने साथ बहुत सारी परेशानी भी लेकर आती हे। रोज-रोज की बारिश में लोगों को  स्कूल, ऑफिस, कॉलेज भी जाना होता हे। अब जाना तो जरूरी है, इसलिए लोग बरसाती खरीद लेते है जिससे वह गीले होने से बच जाते है। पर बैग्स का क्या उसको गीले होने से कौन बचाएगा। टीम न्यूज़ वायरस की रिसर्च की माने तो आधे से ज्यादा लोग अपनी बरसाती में ही अपने बैग को घुसा कर गीले होने से बचा लेते है, परन्तु वह खुद गीले जरूर हो जाते है इसलिए इस खबर में हम आपको जलरोधक बैग्स के बारे में बताएंगे जो इस बरसात के मौसम में बहुत काम आएगा।अगर आप जलरोधक बैग लेने का सोच रहे है तो आइए आपको बेस्ट जलरोधक बैकपैक के बारे में बताते हैं। यहां पर हम आपके लिए कुछ बेहतरीन और जलरोधक बैकपैक लेकर आए हैं। इन्हें आप कॉपी किताब से लेकर लैपटॉप तक रखने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

इनमें आपको 40 लीटर तक की कैपेसिटी मिल रही है। यह लगेज बैग लार्ज साइज तक वाले लैपटॉप रखने के लिए सूटेबल है और उन्हें बारिश से भी सुरक्षित रख सकते हैं। यह सभी बेहतरीन लैपटॉप देखने में काफी ज्यादा स्टाइलिश है। ये बैग स्कूल और कॉलेज ले जाने के लिए भी सूटेबल हैं।

बैंग वाटरप्रूफ एंटी-थेफ्ट यूनिसेक्स ट्रैवल लैपटॉप बैकपैक:

महिला और पुरुष दोनों के पहले करने के लिए सूटेबल बेहतरीन लैपटॉप बैकपैक है। इसके आप पावर बैंक रखें उसे यूएसबी स्लॉट से कनेक्ट करके आप अपने मोबाइल को यूएसबी कनेक्टर के जरिए चार्ज कर सकते हैं। यह बैग ऑफिस ले जाने के लिए सूटेबल है। इसमें आपको पासवर्ड वाला नंबर लॉक भी मिल रहा है जो सामान को सुरक्षित रखने में मददगार हो सकता है।

विकी ब्लैक बैकपैक – 29.5 लीटर :

ये 29.5  लीटर की साइज वाला लैपटॉप बैकपैक है। इस कलर के लैपटॉप बैकपैक को आप ऑफिस से लेकर कॉलेज तक कहीं भी जा सकते हैं। 5 साल की  रिटर्न और एक्सचेंज केवल गैर-रियायती उत्पादों पर लागू होते हैं।  यह वॉटर रेजिस्टेंट बैग भारी से भारी बारिश में भी आपकी लैपटॉप और दूसरी जरूरी सामान को सुरक्षित रख सकता है। इसमें आपको एडजेस्टेबल और कंफर्टेबल शोल्डर स्ट्रैप दी जा रही है।

3 डिब्बों के साथ किलर लुई 38L लार्ज लैपटॉप बैकपैक:

यह बारिश के मौसम में आपके सामान को सुरक्षित रखने के लिए पॉलिस्टर मटेरियल से बनाया गया वॉटरप्रूफ बैकपैक है। इसे 10,000 से ज्यादा यूजर्स ने 4.5 स्टार की रेटिंग दी हुई है। इस बैकपैक में आपको तीन कंपार्टमेंट मिल रहे हैं, जिसमें ज्यादा और सभी जरूरी सामान रखे जा सकते हैं। इन लगेज बैग में 15.6 इंच तक का लैपटॉप मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top