Flash Story
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना
उत्तराखंड में 10-12th के बोर्ड रिजल्ट 30 अप्रैल को होंगे घोषित, ऐसे करें चेक 

क्रिकेट पिच पर आया हार्टअटैक उत्तराखंडी युवक की मौत

देश में हृदयघात के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, जिसने सभी को चिंतित किया है, प्रतिदिन किशोरों के हृदयघात के कारण मौत की रिपोर्टें आ रही हैं, Noida से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां क्रिकेट खेलते समय एक युवक ने अचानक हृदयघात की वजह से एक दौड़ के दौरान अचानक मौत हो गई। घटना थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के सेक्टर 135 में हुई।

मिली जानकारी के अनुसार, सेक्टर-135 पुस्ता में बने स्टेडियम के अंदर कुछ लोग मैच खेल रहे थे। इस दौरान, 36 वर्षीय विकास नेगी, जो उत्तराखंड से हैं, बैटिंग के लिए बाहर आए। खेलते समय, विकास दौड़ लगाने के लिए दौड़ा। इस दौरान, अचानक ही विकास पिच पर सांस फूलते हुए गिर गए। विकास को गिरते हुए देखकर दोस्त उसकी ओर दौड़ आए।

विकास को सबसे नजदीकी अस्पताल में अवस्थित एकाधिकारिक स्थिति में ले जाया गया। जबकि डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया, इस पूरे घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, लोग वीडियो देखकर इस तरह की अचानक मौतों के बारे में चिंता व्यक्त कर रहे हैं। इस पूरे मामले पर जानकारी देते हुए,नॉएडा पुलिस ने कहा कि घटना शनिवार को हुई। उसने आगे कहा कि मृतक मूल रूप से उत्तराखंड के निवासी थे। वर्तमान में वह दिल्ली के रोहिणी में रहते थे। मृतक क्रिकेट खेलते समय एक अचानक हमले के कारण पिच पर गिर गए थे। मृतक एक कंपनी में इंजीनियर के रूप में काम करते थे। परिवार को तत्काल सूचित किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top