आसान हुआ कैबिनेट मंत्री महाराज से मिलना – पहले दिन बड़ी संख्या में हुई जन सुनवाई 

न्यूज़ वायरस के लिए आशीष तिवारी की रिपोर्ट –

प्रदेश के हैवीवेट मिनिस्टर और दुनियाभर में अपने आध्यात्मिक प्रवचन और ज्ञान वर्षा के लिए मशहूर प्रदेश के पर्यटन, लोक निर्माण, मंत्री सतपाल महाराज से अब आप अपनी समस्या और फ़रियाद लेकर आसानी से मिल सकते हैं। देहरादून के सुभाष रोड पर पुलिस मुख्यालय के सामने कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज का नया कैम्प ऑफिस अब लोगों के लिए खोल दिया गया है , जहाँ रोजाना लोग विभागीय मंत्री से जुड़े विभागों से सम्बंधित शिकायत , सुझाव और समस्या सीधे मंत्री तक पहुंचा सकते हैं।

आपको बता दें कि चौबट्टाखाल से विधायक और कैबिनेट में सबसे अनुभवी मंत्री के तौर पर सतपाल महाराज के पास मुख्यमंत्री धामी के बाद सबसे ज्यादा विभागों की अहम ज़िम्मेदारी है लिहाज़ा व्यस्तता की वजह से मंत्री महाराज का ज्यादातर समय कार्र्यक्रमों और बैठकों में बीत जाता है लिहाज़ा अब उन्होंने नायाब पहल करते हुए एक ऐसा कैम्प ऑफिस खोला है जहाँ कोई भी फरियादी उनके स्टाफ और स्वयं उनसे मिलकर अपनी समस्या रख सकता है।

मंगलवार को पूरे विधि विधान से इस कैम्प ऑफिस की शुरुआत हो गयी है जहाँ पहले दिन ही बड़ी संख्या में लोग अपनी शिकायतें लेकर पहुंचे थे। जिनसे विभागीय मंत्री ने मिलकर उनकी बातें सुनी और मौके पर ही अधिकारीयों को निस्तारण के निर्देश दिए हैं। इस मौके पर पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज के मीडिया सलाहकार निशीथ सकलानी और कैम्प कार्यालय पर तैनात अधिकारी एवं कर्मचारियों के अलावा भाजपा के अनेक कार्यकर्ता और उनके विधानसभा क्षेत्र के लोग भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top