Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

एस्पायर हॉस्पिटैलिटी ग्रुप के ‘कंट्री इन प्रीमियर’ होटल के प्रदीप सिंह पंवार बने कार्यकारी शेफ 

कंट्री इन प्रीमियर – द प्रोमिनेंस, देहरादून, जिसे 11 अगस्त, 2023 को खोलने की योजना है, ने प्रदीप सिंह पंवार को कार्यकारी शेफ नियुक्त किया है। पाक संचालन में दो दशकों से अधिक के शानदार करियर के साथ, शेफ प्रदीप होटल द्वारा पेश की जाने वाली अनूठी और विचारोत्तेजक भोजन अवधारणाओं का नेतृत्व करेंगे।

शेफ प्रदीप का इंटरकांटिनेंटल होटल ग्रुप, ग्रैंड हयात और रेडिसन होटल ग्रुप जैसे प्रसिद्ध आतिथ्य ब्रांडों के साथ पाक संचालन में व्यापक अनुभव उन्हें देहरादून के जिज्ञासु और प्रयोगात्मक भोजनकर्ताओं के लिए अच्छी तरह से योजनाबद्ध नई अवधारणाओं को लॉन्च करने और स्थापित करने के लिए आदर्श बनाता है।

भोजन के पारंपरिक तरीके के विपरीत, होटल ने सप्ताह के दिनों के आधार पर मेहमानों के मूड से मेल खाने के लिए एक ही स्थान पर दो अलग-अलग भोजन दृश्य तैयार किए हैं। कोई भी व्यक्ति होटल के सप्ताहांत के एकमात्र रेस्तरां ‘अमेयाज़ किचन’ में ‘असीमित भारतीय और एशियाई भोजन’ का आनंद ले सकेगा, क्योंकि वे सप्ताहांत में भोजन के अंतहीन आनंद के मूड में आने लगेंगे, जबकि सप्ताह के दिनों के रेस्तरां ‘व्हेयर द हार्ट लाइज़’ में ऐसा होगा। सबसे लोकप्रिय एशियाई, महाद्वीपीय और प्रगतिशील भारतीय पाक व्यंजनों की एक विस्तृत श्रृंखला परोसें।

रचनात्मक दृष्टि और उत्कृष्टता के प्रति समर्पण से लैस, शेफ प्रदीप देहरादून के दर्शकों के लिए भोजन के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए तैयार हैं। स्थानीय रूप से प्राप्त, गुणवत्तापूर्ण उत्पादों का उपयोग करने का उनका जुनून पाककला की पेशकश को बढ़ाएगा और सर्वोत्तम स्वच्छता मानकों की पेशकश करेगा।

एस्पायर हॉस्पिटैलिटी ग्रुप के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अखिल अरोड़ा ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “हमें अपनी टीम में शेफ प्रदीप का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है और हम एक ऐसा भोजन दृश्य बनाने के लिए उत्सुक हैं जो हमारे मेहमानों को अपने पसंदीदा भोजन स्थान पर बार-बार आने का कारण देगा।” हमें विश्वास है कि शेफ प्रदीप एक अमूल्य संपत्ति होंगे, जो अपनी रचनात्मकता, विशाल अनुभव और प्रभावशाली पाक शैली को भोजन के अनुभवों को बेहतर बनाने के लिए प्रेरित करेंगे जो आनंददायक और पौष्टिक दोनों हैं .

कंट्री इन प्रीमियर – द प्रॉमिनेंस, देहरादून के बारे में

देहरादून-मसूरी रोड पर सुविधाजनक रूप से स्थित, ‘कंट्री इन प्रीमियर – द प्रोमिनेंस, देहरादून’ शांत मालसी जंगल और राजसी हिमालय श्रृंखला को देखता है। यह शानदार होटल आधुनिक सौंदर्य और समृद्ध अनुभवों का एक सुस्वादु मिश्रण है जो देहरादून में एक बेहतरीन प्रवास का वादा करता है। 42 समकालीन अतिथि कक्ष, गंतव्य भोजन विकल्प और सावधानीपूर्वक तैयार किए गए हर विवरण के साथ, होटल निश्चित रूप से स्थायी यादें प्रदान करता है। ‘कंट्री इन प्रीमियर – द प्रोमिनेंस, देहरादून’ में, सुप्रसिद्ध ‘कंट्री इन’ आतिथ्य का अनुभव करें जो हार्दिक और सहज है, एक प्रेरणादायक प्रवास के लिए विशाल आंतरिक सज्जा और प्रीमियम सुविधाएं हैं।

एस्पायर हॉस्पिटैलिटी ग्रुप के बारे में

एस्पायर हॉस्पिटैलिटी ग्रुप भारत के सबसे शानदार लक्जरी रिसॉर्ट ‘सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवारा’ की मालिक कंपनी है, जो एक मिड-मार्केट रिसॉर्ट श्रृंखला ‘कंट्री इन होटल्स एंड रिसॉर्ट्स’ का मालिक है और इसका संचालन करता है और एक लक्जरी बुटीक रिसॉर्ट ब्रांड ‘ज़ाना – लक्ज़री एस्केप्स’ का संचालन करता है। विलासिता और उच्चतम आतिथ्य का संगम है। समूह की योजना अगले 2 से 3 वर्षों में 20 होटल और रिसॉर्ट खोलने की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top