ये खास हेलमेट आराम के साथ देगा सिर को पूरी सेफ्टी

अगर आप इन दिनों एक ऐसा हेलमेट खरीदने की सोच रहे हैं जोकि स्टाइलिश होने के साथ-साथ आपकी सिर को भी पूरी सेफ्टी दे तो नया Steelbird पॉलीकार्बोनेट SA-2 टर्मिनेटर 2.0 एयरोडायनामिक फुल फेस ग्राफिक हेलमेट आपके लिए सही चॉइस बन सकता है। इस हेलमेट को खास यूथ को ध्यान में रखते हुए ही डिजाइन किया गया है। इस हेलमेट का डिजाइन और इसका कम्फर्ट आपको काफी पसंद आने वाला है।

स्पोर्टी डिजाइन:

यह हेलमेट एरोडायनामिक डिजाइन में है और इसमें स्टाइलिश ग्राफिक दिए गये हैं। यह एक फुल-फेस हेलमेट हैं, जो राइडर्स को सड़क पर पूरी सेफ्टी देने का वादा करता है। हेलमेट के बेक साइड में Spoiler लगा है जिससे इसका डिजाइन स्पोर्टी लगता है। यह हेलमेट एयरोडायनेमिक थर्माप्लास्टिक शेल्स से बना है, इसमें एक हाई-डेनसिटी ईपीएस और एक इनोवेटिव एंटी-स्क्रैच कोटिंग के साथ एक polycarbonate (पीसी) वाइज़र भी है। यह हेलमेट हाई इम्पैक्ट रेसिस्टेंस थर्माप्लास्टिक शेल से बना है।

इसमें multiple एयर वेंट दिए गये हैं ताकि हेलमेट पहनते समय आपको हवा मिलती रहे और पसीना न आये। यह हेलमेट BIS सर्टिफिकेशन (IS 4151:2015) से लैस है। इसके अलावा इसमें हाई डेंसिटी चीक पैड EPS से लैस और इससे आपको सेफ्टी मिलती है। इस हेलमेट का वजन 1350 ग्राम है। यह हेलमेट क्लियर वाइज़र और एक्स्ट्रा स्मोक वाइज़र के साथ आता है।

इस हेलमेट को हम पिछले कई दिनों से यूज़ कर रहे है, पहनने के बाद यह सिर पर भारी नहीं पड़ता। आरामदायक रहता है। हवा का फ्लो बराबर रहता है और मुझे पसीना नहीं आया। इसका वाइजर एक दम क्लियर रहता है और राइड के दौरान कोई दिक्कत नहीं होती। इसका इंटीरियर भी काफी सॉफ्ट और हाई क्वालिटी से लैस है। यह हेलमेट स्किन और सिर की त्वचा के लिए भी अच्छा है। हेलमेट के इंटीरियर को आसानी से निकाला और धोया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top