Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

CM तीरथ सिंह रावत ने फिर विवादित बोल, कहा- आजादी के बाद से आज तक नहीं मिली थी चीनी

[ad_1]

उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है.

उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है.

CM तीरथ सिंह रावत ने उत्तरकाशी के PWD गेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इससे पहले उन्होंने 60 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. जिला अस्पताल उत्तरकाशी में एक करोड़ के ऑक्सीजन प्लांट का लोकार्पण किया.

उत्तरकाशी. उत्तराखंड के उत्तरकाशी पहुंचे CM तीरथ सिंह रावत ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. CM तीरथ सिंह रावत ने फिर से विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि आजादी के बाद आज तक लोगों को चीनी नहीं मिली है. CM ने उत्तरकाशी कि PWD गेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने यहां पर 60 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. जिला अस्पताल उत्तरकाशी में एक करोड़ के ऑक्सीजन प्लांट का लोकार्पण किया.

Youtube Video

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने PWD गेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने पूरे प्रदेश में राशन की कोई कमी नहीं होने दी. इस दौरान उन्होंने कहा कि आजादी के बाद लोगों को चीनी नहीं मिली थी, हमारी सरकार ने सभी कार्ड धारकों के लिए 2 किलो चीनी देने का प्रावधान किया है. जबकि पहले भी हर यूनिट पर 800 ग्राम चीनी मिलती थी लेकिन मुख्यमंत्री शायद यह भूल गए आजादी के बाद कई सालों तक सरकार ने हर व्यक्ति को चीनी सरकारी सस्ते गल्ले की दुकानों के माध्यम से दी है.

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि पिछली बार कोविड में नौ माह का खाद्यान्न कोटा दिया था। तीन माह का कोटा इस बार दिया है. पिछली बार खाद्यान्न साढ़े सात किलो मिलता था. इस बार हमने बीस किलो कर दिया. यह बताने की जरूरत है. मुख्यमंत्री के इस विवादित बयान से उत्तराखंड में बैठे विपक्षी दलों को बैठे-बिठाए सरकार को घेरने का एक और मुद्दा मिल गया है. इससे पहले भी नई नवेली मुख्यमंत्री कई विवादित बयानों में गिरते नजर आए हैं.





[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top