Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

43 लाख की खुशिया SSP हरिद्वार अजय सिंह को बड़ी कामयाबी। 

हरिद्वार पुलिस की कोशिश फिर रही सफल, खुशी से गुलजार हुए कई चेहरे पुलिस टीम ने बरामद किए विभिन्न कंपनी के 252 मोबाइल फोन बरामद किए गए मोबाइल फोनों की बाजार कीमत करीब 43 लाख रुपए है , बीते 06 माह में 01 करोड़ से ज्यादा कीमत के मोबाइल किए गए हैं बरामद .

मौजूदा दौर में मोबाइल एक महत्वपूर्ण गैजेट है जिसका समय से मिल जाना राहत देता है। मुझे खुशी है कि इस दिशा में हमारी टीम बेहतर काम कर रही है” एसएसपी हरिद्वार विगत तीन माह में जनपद के विभिन्न थानों में आमजन के खोए मोबाईल फोन के सम्बन्ध में प्राप्त शिकायतों पर बड़ी कार्यवाही करते हुए उक्त मोबाइल फोनों को रिकवर करने के लिए एसएसपी अजय सिंह द्वारा दिए गए निर्देश पर अक्षरशः खरा उतरते हुए हरिद्वार पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करी और इस अवधि में खोए करीब 252 मोबाइल फोन बरामद किए।

अपने खोये मोबाईल फोन वापस मिलने की उम्मीद छोड़ चुके पीड़ितों के चेहरों पर मुस्कान लाते हुए हरिद्वार पुलिस ने करीब 4300000/ के मोबाइल फ़ोन बरामद किए। अथक प्रयासों से भारत के विभिन्न राज्यों की पुलिस से समन्वय स्थापित कर जनवरी 2023 से अप्रैल 2023 तक खोए हुए 252 मोबाइल फ़ोन बरामद करने में सफल रही साइबर क्राईम सेल टीम ने विगत 06 माह में 01 करोड़ 06 लाख कीमत के कुल 637 मोबाइल फोन बरामद कर सकुशल मोबाइल स्वामियों को लौटाए जा चुके हैं।

हरिद्वार पुलिस की सभी पाठकों से अपील
कृपया कोई भी लावारिस फोन मिलने पर लालच से बचें और मोबाइल को तत्काल नजदीकी थाने/पुलिस चौकी में जमा करायें। ऐसा करने से आपकी छवि में सुधार के साथ-साथ आप संभाव्य अपराध से भी बचेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top