Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

“पिछले पांच वर्षों में धर्मपुर विधानसभा की जनता ने बहुत नुकसान उठाया है”: दिनेश अग्रवाल

देहरादून की धर्मपुर विधानसभा सीट से कोंग्रेस के प्रत्याशी दिनेश अग्रवाल भी लगतार चुनाव प्रचार में लगे हैं। दिनेश अग्रवाल का कहना है कि पिछले पाँच वर्षों में धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता ने काफी नुकसान उठाया है, क्योंकि बीजेपी विधायक ने विकास के काम ही नहीं किये, सड़को में गड्ढे लोगों की परेशानी बढ़ा रहे हैं। दिनेश अग्रवाल आज सुबह क्षेत्र में जनसंपर्क पर निकलते समय अपने आवास पर मीडियाकर्मियों से अनौपचारिक वार्ता कर रहे थे।

दिनेश अग्रवाल ने कहा है कि जनता की समस्याओं को दूर करने के लिए काम किया जाएगा क्योंकि बीजेपी विधायक ने काम नहीं किये हैं । उन्होंने कहा कि जनता से खाली वादा नहीं बल्कि उनकी अपेक्षाओं पर खरा उतरना ही लक्ष्य होगा। धर्मपुर क्षेत्र की जनता अब बदलाव चाहती है और इस बदलाव की बयार पूरे उत्तराखंड में बहेगी ताकि कांग्रेस की स्पष्ट बहुमत वाली सरकार बने।

गौरतलब है कि पिछले 2017 के विधानसभा चुनावों में बीजेपी के विनोद चमोली ने देहरादून का मेयर रहते हुए धर्मपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था, और जीत हासिल की थी। उससे पहले दिनेश अग्रवाल इस सीट से विधायक बनकर कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे हैं। इसबार फिर से कोंग्रेस के प्रत्याशी पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश अग्रवाल चुनाव मैदान में हैं, और बीजेपी प्रत्याशी सिटिंग एमएलए विनोद चमोली को हराकर जीत दर्ज करने के दावे कर रहे हैं। दिनेश अग्रवाल का कहना है कि क्षेत्र की जनता का भारी समर्थन मिल रहा है, क्योंकि जनता अपने हितों के लिए उर क्षेत्र के विकास के लिए अब कांग्रेस की तरफ देख रही है इसलिए सबको साथ लेकर आगे बढ़ा जाएगा। धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत कई इलाके ऐसे हैं जिनमें विकास के बहुत काम होने हैं। उन कार्यों को पहली प्राथमिकता में पूरा करने के लिए काम किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top