Flash Story
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना
उत्तराखंड में 10-12th के बोर्ड रिजल्ट 30 अप्रैल को होंगे घोषित, ऐसे करें चेक 

वहीँ बनेगा थाना जहाँ से हटाया अवैध अतिक्रमण – CM धामी

देश भर में सुर्खियां बन चुके बनभूलपुरा, हल्द्वानी में हुए हंगामे को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह ने एक बड़ा ऐलान किया है। सीएम धामी ने कहा है कि जिस जगह से अवैध अतिक्रमण हटाया गया वहां पर अब पुलिस थाने का निर्माण किया जाएगा। उपद्रवियों और दंगाइयों के लिए हमारी सरकार का यह स्पष्ट संदेश है कि देवभूमि की शांति से खिलवाड़ करने वाले किसी भी व्यक्ति को छोड़ा नहीं जाएगा, ऐसे उपद्रियों के लिए उत्तराखण्ड में कोई स्थान नहीं है।

इसके पहले हल्द्वानी प्रकरण पर कांग्रेस का एक प्रतिनिधि मंडल नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत , पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में मुख्यमंत्री से उनके आवास पर मिल चुका है। इस प्रतिनिधि मंडल में हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश, आदेश चौहान,फुरकान अहमद,रवि बहादुर,भुवन कापड़ी,ममता राकेश सहित मीडिया प्रभारी राजीव महर्षि,पूर्व विधायक राजकुमार,पूर्व महानगर अध्यक्ष लाल चंद शर्मा सहित अन्य उपस्थित थे ।

प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मांग की की हल्द्वानी में जिस तरह की घटना घटी है उसमें पूरी तरह से अधिकारी दोषी है उनके उपर कार्यवाही होनी चाहिए साथ ही जो लोग दोषी हैं उनके खिलाफ भी कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। देखना होगा कि इस मामले में बेहद आक्रामक नज़र आ रहे सीएम धामी किस तरह के फैसले लेंगे लेकिन नए थाने को लेकर किये गए इस घोषणा ने इशारा दे दिया है कि कोई रहम नहीं दिखाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top