Flash Story
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना
उत्तराखंड में 10-12th के बोर्ड रिजल्ट 30 अप्रैल को होंगे घोषित, ऐसे करें चेक 

नेताओं का श्रवण कुमार, कंधे पर पीएम मोदी और सीएम धामी की तस्वीर लेकर करी यात्रा

अपने श्रवण कुमार की कहानी तो सुनी ही होगी और आपने एक बेटे को अपने माता-पिता को कंधे पर उठाकर यात्रा पर ले जाते हुए भी देखा होगा। इनमें से ज्यादातर यात्राओं में लोग अपनों को कंधों पर उठाकर यात्रा पर निकल जाते हैं। आज हम आपको ऐसे ही श्रवण कुमार दिखाएंगे जिन्होंने अपने कंधे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की तस्वीर के साथ यात्रा की।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नवीन ठाकुर के कावड़ आकर्षण का केंद्र रहे।सहसपुर के प्राचीन शिव मंदिर महादेव से शिव भक्तों का जत्था सोमवार शाम सावन की शिवरात्रि पर ब्रह्म मुहूर्त में होने वाले हरिद्वार गंगा स्नान के लिए हरिद्वार के लिए रवाना हो गया। जिसका नेतृत्व भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नवीन ठाकुर ने किया। इस दौरान सुनील गुप्ता, सिद्धार्थ चौधरी, संदीप अंतिल, कालीराम सकलानी, अनिल कुमार, सूरज रावत, सचिन पंवार आदि लोग शामिल हुए। सहसपुर के स्थानीय लोगों ने सहसपुर बाजार में धूमधाम से जुलूस निकाला और शिव भक्तों को हरिद्वार रवाना किया. मंगलवार को स्थानीय लोगों ने सहसपुर के महादेव प्राचीन शिव मंदिर में कंवर के साथ वापसी यात्रा का स्वागत किया।

इस मौके पर नवीन ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कांवड़ तीर्थयात्रियों के स्वागत चरणों को धोकर और हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा कर सभी का दिल जीत लिया है।कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कारण आज सनातन धर्म और भारत का प्रभुत्व देश में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में स्थापित हो रहा है। दूसरी ओर राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने कंवर पर प्रतिबंध लगा दिया है। डीजे गाना आदि बजाना प्रतिबंधित है।

इस साल की कांवड़ यात्रा पूरे देश में इतिहास रचने जा रही है. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में कंवर का भव्य समारोह आयोजित किया जा रहा है. सरकार की ओर से कांवड़ यात्रा की तैयारियों में तमाम प्रशासनिक अमला लगा हुआ है।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता नवीन ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री धामी की इस कांवड़ झांकी के जरिए हमने अपने नेताओं को सम्मान देने की कोशिश की है. जिससे कांवड़ का ऐसा भव्य कार्यक्रम संभव हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top