Flash Story
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना
उत्तराखंड में 10-12th के बोर्ड रिजल्ट 30 अप्रैल को होंगे घोषित, ऐसे करें चेक 

2022 में लोगों ने गूगल टॉप सर्च में क्या खोजा ? ये है लिस्ट

Google ने साल 2022 के लिए अपनी Google Year in Search 2022 लिस्ट जारी कर दी है। यानी कंपनी ने इस साल गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले विषयों की जानकारी दी है। गूगल ईयर इन सर्च 2022 आईपीएल के बारे में सबसे ज्यादा सर्च किया गया। उसके बाद लोगों ने सबसे ज्यादा कोरोना वैक्सीन को लेकर बनाई गई कोविन साइट को सर्च किया. भारत में भी लोगों ने फीफा वर्ल्ड कप और एशिया कप के बारे में काफी सर्च किया। गूगल के WHAT IS सेक्शन में लोगों ने अग्निपथ योजना के बारे में ज्यादा सर्च किया जबकि NATO और NFTs को भी काफी सर्च किया गया। HOW TO सेक्शन की बात करें तो वैक्सीन सर्टिफिकेट कैसे डाउनलोड करें, इसके लिए लोगों ने गूगल पर खूब सर्च किया। पीटीआरसी को डाउनलोड करने का तरीका भी खूब सर्च किया गया।

पनीर तखामा, मलाई कोफ्ता और पनीर भुर्जी रेसिपी गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले भारतीय व्यंजन थे। पोर्न स्टार मार्टिनी, पैन केक और अनानास की रेसिपी भी खूब सर्च की जाती हैं। भारतीय हस्तियों की बात करें तो नुपुर शर्मा, अध्यक्ष द्रौपदी मूरमू और ऋषि सुनक को सबसे ज्यादा सर्च किया गया।

सर्च में ब्रह्मास्त्र सबसे ऊपर

मूवी कैटेगरी की बात करें तो ब्रह्मास्त्र पार्ट-1-शिव सबसे ज्यादा सर्च के साथ लिस्ट में सबसे ऊपर है। जबकि केजीएफ चैप्टर-2 दूसरे और कश्मीर फाइल्स तीसरे स्थान पर रही। चौथे स्थान पर फिल्म आरआरआर थी, जो साल की रिकॉर्ड कमाई करने वाली फिल्म थी, और पांचवें स्थान पर कांटारा थी।न्यूज इवेंट में कोकिल कांति लता मंगेशकर की मौत को सबसे ज्यादा खोजा गया। वहीं सिद्धू मूसेवाला की हत्या से जुड़ी खबरों को भी लोगों ने खूब सर्च किया. सूची में तीसरा रूस-यूक्रेन युद्ध था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top